माँ श्री शारदा ज्योतिष एवं श्रीविद्या साधना केंद्र

हमारी सेवायें

  वेद भासकर द्वारा सभी प्रकार के ज्योतिष परामर्श, वैदिक कर्मकाण्ड, पूजन व मंत्र जप इत्यादि नीचे दी गयी सभी सुविधायें आपको अपने शहर में ही उपलब्ध करायी जाती हैं! अपनी आवश्यकता अनुसार आप भी हमारी सेवाओं का लाभ उठायें! किसी भी प्रकार का ज्योतिष से सम्बंधित एक प्रश्न आप बिलकुल मुफ्त में पूछ सकते हैं!

जन्म-कुण्डली

जन्मपत्रिका निर्माण

20 पृष्ठीय लघु हस्त लिखित जन्मपत्रिका 

36 पृष्ठीय जन्म पत्रिका वर्तमान व आगामी ग्रह दशा विवेचन के साथ

60 पृष्ठीय बृहद जन्म पत्रिका सभी दशाओं के विवरण व विवेचन के साथ

rashi-chart-new

कुण्डली विवेचन

कोई भी कभी भी हमसे बिना किसी शुल्क के एक प्रश्न पूछकर अपनी समस्या का निवारण कर सकता है, जवाब ईमेल द्वारा दिया जाएगा!

फोन पर तीन प्रश्नों के उत्तर @501 INR में एवं सम्पूर्ण कुंडली विवेचन असीमित प्रश्न @1001 INR में!

ved-bhaskar-vastu

वास्तु निवारण

वास्तु दोष में सबसे महत्वपूर्ण है कि वास्तु का निर्माण किसने करवाया है कहाँ करवाया है, दिशाओं का संतुलन कितना है, एवं जो उस वास्तु का उपयोग अपने निवास या कार्य के लिए कर रहा है उसकी राशि का वास्तु निर्माण से क्या मेल हो रहा है! वास्तु निवारण के लिए वास्तु का पूर्ण विवरण हमें प्रेषित करें!  

हमारे बारे में

वेद भास्कर का उद्देश्य आज के युग के बच्चों व युवाओं को सनातन परम्पराओं से जोड़ना है! हम सभी सनातन सभ्यता के महत्व को समझकर इस यंत्रों के युग में अपने जीवन को और भी सरल और सुगम बना सकें ऐसा विचार करते हुए लगभग सभी लेख हिन्दी भाषा में प्रकाशित किये गये हैं! वेद भास्कर में हम उन सभी व्यक्ति विशेष को लेख लिखने व अन्य सामाजिक कार्यों हेतु हमसे जुड़ने के लिए आमंत्रित करते हैं जो की सनातन धर्म के प्रचार में अपना सहयोग करना चाहते हैं!